How To Add ( Countdown Timer ) Download Timer In Blogger 2020




How To Add ( Countdown ) Download Timer In Blogger 2020 :-

नमस्कार दोस्तों और एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का अपनी अपनी वेबसाइट पर। आज मैं आप सभी को Download Timer In Blogger में Add करने का तरीका बताने जा रहा हूँ यदि आप सभी जानना चाहते हैं, आप सीखना चाहते हैं, तो आप सभी को इस लेख को ध्यान से पढ़ना चाहिए। और अगर आपको अभी भी कुछ समझ नहीं आ रहा है तो आप सभी मुझे नीचे कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं, मैं आपकी मदद जरूर करूंगा।

दोस्तों, किसी भी वेबसाइट पर Download Timer लगाने का बहुत फायदा है। वह आप सभी को नीचे सभी लाभों के लिए बताएगा। यदि आप सभी अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड टाइमर्स डालते हैं और यदि आपकी वेबसाइट पर Google Adsense स्वीकृत है, तो आपका Earning Boost वहां होगा।


दोस्तों आपको बता दें कि एक पेशेवर तरीके से, आप सभी अपने ब्लॉगर की वेबसाइट पर एक डाउनलोडिंग टाइमर लगा सकते हैं।

इसके लिए आप सभी लोगों को एक स्क्रिप्ट डाउनलोड करनी होगी, जिसका लिंक आप सभी को मिल जाएगा, जैसे ही आप क्लिक करेंगे, आप सभी पहले स्क्रिप्ट डाउनलोड कर लेंगे।

ब्लॉगर में डाउनलोड टाइमर कैसे जोड़ें:-

तो चलिए दोस्तों अब मैं आप सभी को बताता हूँ कि Download Timer In Blogger को कैसे Add करते हैं। दोस्तों जैसा कि मैंने आप सभी को बताया था कि आप सभी को एक स्क्रिप्ट डाउनलोड करनी होगी, आपको नीचे लिंक मिल जाएगा। तो सबसे पहले आप सभी लोगों को इस स्क्रिप्ट को डाउनलोड करना है, इसे डाउनलोड करने के बाद ही आप सभी को यहाँ पर सरल काम करना है।

सबसे पहले, आपको अपना लेख सभी लोगों को लिखना होगा, इस लेख में आप डाउनलोड टाइमर डालते हुए लेख लिखेंगे, फिर उसके बाद आप सभी को अपने लेख में कहीं भी 1 शब्द का उपयोग करना होगा, जैसे - Go To Download Link डाउनलोड लिंक जेनरेट करें ऐसा कोई भी शब्द आप सभी द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है।

अब आप सभी लोगों को अपने ब्लॉगर के डैशबोर्ड पर जाना है, वहां पर आप सभी को पेज का विकल्प मिलेगा, उस पर क्लिक करें, काम एक नया पेज बनाना है और इसमें मैं आप सभी लोगों को स्क्रिप्ट दूंगा और स्क्रिप्ट को HTML में रखें, लेकिन उससे पहले, उस समूह में आप सभी को यह करना होगा कि कैसे करना है। मैंने आपको हमारे YouTube चैनल के वीडियो में बताया है, जिसका लिंक आप सभी को नीचे उपलब्ध होगा।


तो इस तरह से आप सभी ब्लॉगर में डाउनलोड टाइमर लगा सकते हैं। नीचे, आप सभी को समय मिलेगा, इसे डाउनलोड करें।

डाउनलोड टाइमर के लाभ :-

दोस्तों अब मैं आपको Blogger Download Timer के कुछ सभी फायदे बताता हूँ। यदि आप सभी बहुत से लाभ जानना चाहते हैं तो आप सभी लोगों को नीचे लाएँगे, आप उन सभी को और इस लिपि को आराम दे सकते हैं। यदि आप सभी लोगों को उपयोग करते समय कोई समस्या है, कोई समस्या है, तो आप सभी लोग मुझे बताएं नीचे टिप्पणी अनुभाग, मैं आपकी मदद करूंगा।

ब्लॉगर में डाउनलोड टाइमर का उपयोग करने के तीन सर्वश्रेष्ठ लाभ हैं।

1. उछाल दर बनाए रखें
2.Earning बूस्ट
3. पेशेवर देखो
4.Increase User Engage

तो दोस्तों, ये हैं आपकी वेबसाइट में डाउनलोड टाइमर लगाने के कुछ फायदे।

ब्लॉगर डाउनलोड टाइमर लिंक :-


इसलिए यदि हर कोई ब्लॉगर के डाउनलोड टाइमर की स्क्रिप्ट डाउनलोड करना चाहता है, तो नीचे आपको लिंक मिलेगा, आप सभी इसे क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।




Thanks for Visiting

Comments

Popular posts from this blog

सर्व ईजन के प्रकार | Types of Service

How To Create New WhatsApp Account In 2020

What is IFSC Code and how to know ..?